Connect with us

आध्यात्मिक

बद्रीनाथ धाम में पूजा काउंटर से 92 हजार रुपये की हुई चोरी, सीसीटीवी खंगालने में जुटी पुलिस

बद्रीनाथ धाम में कपाट खुलने के दिन मंदिर के पूजा काउंटर से 92 हजार रुपयों की चोरी की खबर है। बात दें कि 8 मई को बद्रीनाथ धाम के कपाट खुले थे, श्रद्धालुओ द्वारा पूजा काउंटर पर काफी भीड़ होने पर चोरों ने काउंटर से 92 हजार रुपयों पर हाथ साफ कर दिया। कांउटर पर ड्यूटी कर रहे कर्मचारी ने रुपये चोरी की सूचना मंदिर समिति अधिकारियों को दी।

जिसके बाद थाने में चोरी की शिकायत दर्ज की गई है। पुलिस द्वारा जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस के अनुसार चोर की सीसीटीवी में तस्वीर दिखाई दे रही है। लेकिन चोरों की तस्वीर साफ नही दिख पा रही है। चोरों को ढूंढने का प्रयास किया जा रहा है। उधर बद्री केदार मंदिर समिति के सीईओ बीडी सिंह ने बताया कि मंदिर के सिंह द्वार के पास पूजा काउंटर से चोरी की सूचना उनके कर्मचारी द्वारा दी गई जिसमें चोरों ने 92 हजार रुपये चोरी किये है। कहा कि चोरी की शिकायत बद्रीनाथ थाने में की गई है। पुलिस सीसीटीवी की मदद से चोरों की ढूंढने में लगी हुई है।

टॉप की ख़बर उत्तराखंड तथा देश-विदेश की टॉप ख़बरों व समाचारों का एक डिजिटल माध्यम है। अपने विचार या ख़बरों को प्रसारित करने हेतु हमसे संपर्क करें। धन्यवाद

More in आध्यात्मिक

Trending News

Follow Facebook Page

संपादक –

नाम: हर्षपाल सिंह
पता: छड़ायल नयाबाद, कुसुमखेड़ा, हल्द्वानी (नैनीताल)
दूरभाष: +91 96904 73030
ईमेल: [email protected]