Connect with us

उत्तराखण्ड

हल्द्वानी- गौला खनन कारोबारियों को बिना अनुमति के रैली निकालना पड़ा भारी, सिटी मजिस्ट्रेट ने कार्रवाई के दिए निर्देश

हल्द्वानी एसडीएम कोर्ट परिसर में की गयी अराजकता के तहत सम्बन्धितो के विरुद्ध विधिक कार्यवाही के लिए अपर पुलिस अधीक्षक को सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह ने निर्देश दिए हैं। आज यानी 18 दिसंबर 2023 को गौला खनन संघर्ष समिति द्वारा बिना किसी पूर्व अनुमति अथवा बिना किसी पूर्व सूचना के अपनी मांगो के सम्बन्ध में एक आन्दोलन रैली निकालते हुए एस०डी०एम० कोर्ट परिसर में उपस्थित होकर एस०डी०एम० कोर्ट परिसर के प्रांगण में ही बैठ गये।

उक्त रैली में राजेन्द्र बिष्ट व रमेश जोशी नामक व्यक्तियों के साथ लगभग 60-70 लोग मौजूद थे। उक्त आन्दोलित व्यक्तियों द्वारा एस०डी०एम० कोर्ट परिसर में ही मा० मुख्यमंत्री, उत्तराखण्ड सरकार के विरुद्व आपत्तिजनक नारेबाजी की गई। जबकि धरना प्रदर्शन किये जाने हेतु पूर्व से ही बुद्ध पार्क हल्द्वानी चयनित किया गया है। सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा ने बताया कि बिना अनुमति के बुद्ध पार्क से एस०डी०एम० कोर्ट परिसर तक रैली निकाले जाने, परिसर में धरना प्रदर्शन किये जाने एवं मा० मुख्यमंत्री महोदय के विरुद्ध आपत्तिजनक नारेबाजी किये जाने के सम्बन्ध में जांच करने के उपरान्त नियमानुसार विधिक कार्यवाही करें।

टॉप की ख़बर उत्तराखंड तथा देश-विदेश की टॉप ख़बरों व समाचारों का एक डिजिटल माध्यम है। अपने विचार या ख़बरों को प्रसारित करने हेतु हमसे संपर्क करें। धन्यवाद

More in उत्तराखण्ड

Trending News

Follow Facebook Page

संपादक –

नाम: हर्षपाल सिंह
पता: छड़ायल नयाबाद, कुसुमखेड़ा, हल्द्वानी (नैनीताल)
दूरभाष: +91 96904 73030
ईमेल: [email protected]