Connect with us

इलेक्शन 2022

लोकतंत्र के हत्यारों की कांग्रेस में नहीं है कोई जगह : खजान

पूर्व कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत का कांग्रेस में शामिल होना इतना आसान नहीं लग रहा है, राजधानी देहरादून के बाद अब कुमाऊं की राजनैतिक राजधानी हल्द्वानी में भी कांग्रेस के सीनियर नेता हरक सिंह रावत की वापसी का विरोध कर रहे हैं। कांग्रेस के पूर्व प्रदेश महासचिव एवं चुनाव संचालन समिति के अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के करीबी कहे जाने वाले कांग्रेसी नेता खजान पांडे ने भी हरक सिंह रावत की वापसी पर विरोध दर्ज करा रहे हैं।

खजान पांडे का कहना है कि हरक सिंह रावत ने अपने साथियों के साथ 2016 में विधानसभा के अंदर लोकतंत्र की हत्या करते हुए कांग्रेस की सरकार को गिराने का काम किया था, कांग्रेस को नहीं भूलना चाहिए कि हरक सिंह रावत एक मौकापरस्त और अविश्वसनीय नेता है, इनके घड़ियाली आंसुओं पर किसी भी कीमत पर विश्वास नहीं करना चाहिए और हरक सिंह रावत को कांग्रेस की सदस्यता नहीं देनी चाहिए। यदि कांग्रेस हरक सिंह रावत को वापस लेती है तो पिछले दिनों कर्मकार बोर्ड में हुए भारी घपले घोटाले में हरक सिंह पर दिए अपने बयानों पर कांग्रेस के नेता जनता को क्या सफाई देंगे।

खजान पांडे ने कहा कि हरक सिंह रावत की वजह से भले ही कांग्रेस को एक या दो सीटों का नुकसान हो जाए, उसे पार्टी को कोई फर्क नहीं पड़ेगा, लेकिन उत्तराखंड की जनता के साथ किए गए धोखेबाजी और कांग्रेस पार्टी की पीठ पर वार कर, इस दर्द को कभी किसी कीमत पर नहीं भुलाया जा सकता। खजान पांडे ने पार्टी हाईकमान और प्रदेश नेतृत्व से निवेदन किया है कि पार्टी हरक सिंह रावत की वापसी पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं और नेताओ द्वारा किये जा रहे विरोध पर गहनता से विचार करें।

टॉप की ख़बर उत्तराखंड तथा देश-विदेश की टॉप ख़बरों व समाचारों का एक डिजिटल माध्यम है। अपने विचार या ख़बरों को प्रसारित करने हेतु हमसे संपर्क करें। धन्यवाद

More in इलेक्शन 2022

Trending News

Follow Facebook Page

संपादक –

नाम: हर्षपाल सिंह
पता: छड़ायल नयाबाद, कुसुमखेड़ा, हल्द्वानी (नैनीताल)
दूरभाष: +91 96904 73030
ईमेल: [email protected]