Connect with us

उत्तराखण्ड

काठगोदाम- कलसिया नाले किनारे लोगों के लिए पुलिस बनी देवदूत, रेस्क्यू कर पहुंचाया सुरक्षित स्थान (वीडियो)

जिले में हो रही भारी बारिश का असर काठगोदाम क्षेत्र में सबसे अधिक देखने को मिला है। काठगोदाम बैराज से सटे हुए कलसिया नाला पूरी तरह से उफान पर आ गया, जिसके चलते नाले के किनारे रहने वाले बड़ी संख्या में लोगों कि दिल की धड़कनें बढ़ गई। काठगोदाम थाना पुलिस, एसडीआरएफ ने 250 लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचा दिया है, जहां पर उनके लिए रहने और खाने-पीने की सारी व्यवस्था की गई है।

काठगोदाम थाना पुलिस लगातार लोगों से अपील कर रही है कि बेवजह कोई भी अपने घरों से बाहर न निकले और किसी को भी कोई जरूरत हो तत्काल पुलिस के जारी किए गए नंबर पर सूचित करें, एसएसपी पंकज भट्ट के निर्देश पर एसपी क्राइम जगदीश चन्द्र,एसपी सिटी हरबंस सिंह, सीओ भूपेंद्र सिंह धौनी समेत काठगोदाम थाना प्रभारी प्रमोद पाठक एवं उनकी टीम कोतवाल हरेन्द्र चौधरी,एसएसआई विजय मेहता, समेत तमाम चौकी क्षेत्र की टीम जलभराव पर अपनी नजर बनाए हुए हैं।

एसएसपी पंकज भट्ट भी मौके पर कई प्रभावित क्षेत्र पहुंचकर अधीनस्थ अधिकारियों को राहत और बचाव कार्य में जुड़ने के निर्देश दिए हैं, फिलहाल पुलिस के आला अधिकारी और एसडीआरएफ के जवान जलभराव वाले सभी जगह पर अपनी नजर बनाए हुए हैं और हर परिस्थिति से निपटने के लिए पुलिस के पास सारे संसाधन उपलब्ध हैं। एसएसपी पंकज भट्ट ने बताया की अधिक बारिश होने के चलते जलभराव और बरसाती नाले से कटाव की स्थिति बन गई थी, हर परिस्थितियों में पुलिस राहत और बचाव कार्य के लिए तत्पर खड़ी है।

टॉप की ख़बर उत्तराखंड तथा देश-विदेश की टॉप ख़बरों व समाचारों का एक डिजिटल माध्यम है। अपने विचार या ख़बरों को प्रसारित करने हेतु हमसे संपर्क करें। धन्यवाद

More in उत्तराखण्ड

Trending News

Follow Facebook Page

संपादक –

नाम: हर्षपाल सिंह
पता: छड़ायल नयाबाद, कुसुमखेड़ा, हल्द्वानी (नैनीताल)
दूरभाष: +91 96904 73030
ईमेल: [email protected]