Connect with us

उत्तराखण्ड

हल्द्वानी- बदमाशों ने दरोगा और उनके परिवारजनों पर किया घातक हमला, हमलावरों की धरपकड़ में जुटी पुलिस

बदमाशों के हौसले अब इतने बुलंद होने लगे की वह पुलिस पर ही हमला करने लगे हैं। ईद मनाने अपने घर काशीपुर आए हल्द्वानी में तैनात एसआई और उनके भाई पर स्थानीय गंगे बाबा रोड पर लगभग एक दर्जन बदमाशों ने घातक हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया है, जहां लहूलुहान हालत में दरोगा को काशीपुर राजकीय चिकित्सालय ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उनकी गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर के लिए रेफर किया है।

वहीं हमलावर फरार बताए जा रहे हैं। देर रात कोतवाली काशीपुर में घायल अवस्था में परिजनों के साथ पहुंचे एस आई आसिफ खां और उनके परिजनों ने पुलिस को तहरीर सौंपते हुए बताया कि वह नगर क्षेत्र की गंगे बाबा रोड से गुजरते हुए अपनी पत्नी बच्चो संग ईद मिलन को अपने मामा के यहां जो ग्राम बेलजुडी में रहते है वही जा रहे थे कि तभी गंगे बाबा तिराहे के निकट खड़े चार पांच बदमाश उनके साथ बदसलूकी करने लगे, जिसका दरोगा द्वारा विरोध किया गया तो वह लूट खसोट पर उतारू हो गए।

इस बीच खबर मिलने पर दरोगा आसिफ खां के बड़े भाई असलम खां और उनका भतीजा अशरफ वहां बचाव को पहुंचे तो बदमाश युवकों ने अपने अन्य साथियों को बुला लिया बताया जा रहा है। अवैध असलाह लेकर आए युवकों ने उन सभी पर कातिलाना हमला करते हुए दरोगा और उनके परिजनों कों गंभीर रूप से घायल कर फरार हो गए। कोतवाली पुलिस ने तहरीर मिलने पर कार्रवाई शुरू कर बदमाश युवकों की धरपकड़ को पुलिस टीम को रवाना किया लेकिन सभी बदमाश पुलिस की पकड़ से बहार बताए जा रहे है। पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है जल्द बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

टॉप की ख़बर उत्तराखंड तथा देश-विदेश की टॉप ख़बरों व समाचारों का एक डिजिटल माध्यम है। अपने विचार या ख़बरों को प्रसारित करने हेतु हमसे संपर्क करें। धन्यवाद

More in उत्तराखण्ड

Trending News

Follow Facebook Page

संपादक –

नाम: हर्षपाल सिंह
पता: छड़ायल नयाबाद, कुसुमखेड़ा, हल्द्वानी (नैनीताल)
दूरभाष: +91 96904 73030
ईमेल: [email protected]