Connect with us

हल्द्वानी- गुमशुदा को सकुशल ढूढने में पुलिस को जोमेटो से मिली सफलता, परिजन बोले ‘धन्यवाद दरोगा बाबू’

उत्तराखण्ड

हल्द्वानी- गुमशुदा को सकुशल ढूढने में पुलिस को जोमेटो से मिली सफलता, परिजन बोले ‘धन्यवाद दरोगा बाबू’

कोतवाली हल्द्वानी के चौकी राजपुरा क्षेत्र से विगत एक वर्ष से अधिक समय से गायब व्यक्ति कपिंद्र निवासी राजपुरा, अपने परिजनों से यह कहकर घर से निकला गया था कि वह नौकरी की तलाश में दिल्ली जा रहा है। लेकिन कुछ समय बाद कपिंद्र का अपने घरवालों से संपर्क टूट गया। जिसकी तलाश परिजनों द्वारा लगातार की जा रही थी, फिर भी कपिंद्र का कोई पता नहीं चल पाया। लिहाजा कपिंद्र के पिता द्वारा अपनी अंतिम उम्मीद लेकर चौकी राजपुरा में अपने पुत्र की गुमशुदगी दर्ज कराई गई।

गुमशुदा कपिंद्र की सकुशल बरामदगी के लिए क्षेत्राधिकारी हल्द्वानी के पर्यवेक्षण और प्रभारी निरीक्षक कोतवाली के दिशा-निर्देशन में उप निरीक्षक दिनेश जोशी चौकी प्रभारी राजपुरा द्वारा प्रयास जारी रखते हुए गुमशुदा कपींद्र की पुरानी बैंक पासबुक को चेक कर संबंधित बैंक से पैन कार्ड के जरिए के.वाई.सी. अपडेट कराया गया तो उसमें रूपयो का ट्रांजैक्शन होना पता चला, जो ऑनलाइन फूड डिलीवरी फर्म जोमेटो से हो रहा था।

जिस पर चौकी प्रभारी राजपुरा द्वारा तत्काल जोमेटो ऑफिस से संपर्क कर गुमशुदा के मोबाइल नंबर के बारे में जानकारी की गई, साथ ही जनपद की सर्विलांस टीम के माध्यम से गुमशुदा के मोबाइल नंबर की वर्तमान लोकेशन के आधार पर 8 अगस्त 2022 को गुमशुदा कपिंद्र को गुड़गांव हरियाणा से सकुशल बरामद कर परिजनों के सुपुर्द किया गया। पुलिस द्वारा जब कपिंद्र से उसके गुमशुदा होने का कारण पूछा गया तो उसके द्वारा बताया गया कि वह अपने परिवार का एकमात्र सहारा है, बेरोजगारी के कारण जब वह अपने परिजनों के लिए आर्थिक रूप से कुछ नहीं कर पा रहा था तो वह नौकरी की तलाश में दिल्ली चला गया और जब वहां भी कम वेतन पर परिजनों के लिए कोई भी सेविंग नहीं कर पा रहा था, उसने मजबूरन अपने परिवार से संपर्क छोड़ दिया।

टॉप की ख़बर 👉  यहां वन विभाग की टीम ने पकड़ा खैर से लदा वाहन, मौके से आरोपी फरार...

फिलहाल अब वह अपने परिजनों से मिलकर बेहद खुश है, क्योंकि गुमशुदा कपिंद्र के सकुशल मिलने पर उसकी पत्नी तीन छोटे बच्चे एवं पिता के चेहरों पर भी खुशी की झलक साफ देखी जा सकती है। ‘धन्यवाद दरोगा बाबू’ कपिंद्र के परिजनों ने कुछ इस तरह चौकी प्रभारी दिनेश जोशी का शुक्रिया अदा किया।

टॉप की ख़बर उत्तराखंड तथा देश-विदेश की टॉप ख़बरों व समाचारों का एक डिजिटल माध्यम है। अपने विचार या ख़बरों को प्रसारित करने हेतु हमसे संपर्क करें। धन्यवाद

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखण्ड

Trending News

Follow Facebook Page

संपादक –

नाम: हर्षपाल सिंह
पता: छड़ायल नयाबाद, कुसुमखेड़ा, हल्द्वानी (नैनीताल)
दूरभाष: +91 96904 73030
ईमेल: [email protected]

To Top