Connect with us

उत्तराखण्ड

हल्द्वानी- कमिश्नर दीपक रावत इस स्कूल में बच्चों के साथ पढ़ते दिखे, बच्चों का बढ़ा आत्मविश्वास

हल्द्वानी में कुमाऊँ कमिश्नर दीपक रावत ने आज फूलचौड़ के अटल उत्कृष्ट राजकीय इंटर कॉलेज का औचक निरीक्षण किया, निरीक्षण के दौरान कुमाऊँ कमिश्नर दीपक रावत ने स्कूली बच्चों से कई विषयों के बारे में जानकारी हासिल की, स्कूली छात्राओं से प्रयोगशाला में कुछ प्रैक्टिकल वर्क भी करवाये, वहीं राजनीतिकशास्त्र, इकोनॉमिक्स के क्लास में पहुंचकर कमिश्नर दीपक रावत ने बच्चों से कई सारे सवाल पूछे, जहां बच्चों ने सवालों का उत्तर काफी अच्छे तरीके से दिया।

वही कमिश्नर दीपक रावत ने क्लास में आने वाले टीचरों के उपस्थिति पंजिका को भी देखा और वही बच्चों ने कमिश्नर से क्लास में इंग्लिश ग्रामर नहीं पढ़ाई जाने की बात कही, जिस पर इंग्लिश के टीचर को बुलाकर कमिश्नर दीपक रावत ने बच्चों के सामने खड़ा कर दिया और इंग्लिश की किताबों में इंग्लिश का चैप्टर खोलने लगे और बच्चों से चर्चा की, साथ ही वह खुद बच्चों के साथ बेंच पर बैठकर इंग्लिश टीचर से पढ़ाने को कहा, टीचर इस दौरान इंग्लिश का विषय बच्चों के साथ कमिश्नर को भी पढ़ाने लगे, जिसे बेंच में बैठकर कमिश्नर दीपक रावत खुद बच्चों के साथ अध्ययन किया।

टॉप की ख़बर उत्तराखंड तथा देश-विदेश की टॉप ख़बरों व समाचारों का एक डिजिटल माध्यम है। अपने विचार या ख़बरों को प्रसारित करने हेतु हमसे संपर्क करें। धन्यवाद

More in उत्तराखण्ड

Trending News

Follow Facebook Page

संपादक –

नाम: हर्षपाल सिंह
पता: छड़ायल नयाबाद, कुसुमखेड़ा, हल्द्वानी (नैनीताल)
दूरभाष: +91 96904 73030
ईमेल: [email protected]