Connect with us

उत्तराखण्ड

हल्द्वानी- व्यवसाई कार्यों में घरेलू गैस का प्रयोग करना पड़ेगा भारी, यहां चला प्रशासन और पूर्ति विभाग का संयुक्त अभियान…

हल्द्वानी के रेस्टोरेंटों में घरेलू गैस सिलेंडर के हो रहे इस्तेमाल पर आज प्रशासन द्वारा बड़ी कार्रवाई की गई, सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह के नेतृत्व में आज सुशीला तिवारी हॉस्पिटल से लेकर देवलचौड़ तक के रेस्टोरेंट और सड़क किनारे स्टॉल लगाने वाले फास्ट फूड की दुकानों पर भी चेकिंग की गई, चेकिंग के दौरान कई रेस्टोरेंट और फ़ास्ट फूड के स्टाल से 19 घरेलू गैस सिलेंडरों का इस्तेमाल किया जा रहा था।

जिसको पूर्ति विभाग ने अपने कब्जे में ले लिया है, सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह ने बताया की डीएम नैनीताल के निर्देश पर यह कार्रवाई की गई है, कुछ लोगों द्वारा यह शिकायत की गई थी कि रामपुर रोड के पास के कई रेस्टोरेंट और फास्ट फूड के स्टाल में घरेलू गैस सिलेंडरों का इस्तेमाल किया जा रहा है, जो की गैरकानूनी है।

ऐसे में आज पूर्ति विभाग के साथ संयुक्त रूप से यह कार्रवाई की गई है, साथ ही उन्होंने सभी रेस्टोरेंट संचालक को कड़ी चेतावनी दी है, कि भविष्य में दोबारा से किसी के प्रतिष्ठान में घरेलू गैस सिलेंडर का इस्तेमाल पाया गया तो नियमानुसार कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

टॉप की ख़बर उत्तराखंड तथा देश-विदेश की टॉप ख़बरों व समाचारों का एक डिजिटल माध्यम है। अपने विचार या ख़बरों को प्रसारित करने हेतु हमसे संपर्क करें। धन्यवाद

More in उत्तराखण्ड

Trending News

Follow Facebook Page

संपादक –

नाम: हर्षपाल सिंह
पता: छड़ायल नयाबाद, कुसुमखेड़ा, हल्द्वानी (नैनीताल)
दूरभाष: +91 96904 73030
ईमेल: [email protected]