Connect with us

उत्तराखण्ड

हल्द्वानी- पकड़े गए अवैध कैसिनो मामले के पीछे कौन है सफेदपोस ? चर्चाओं का बाजार गरम…

अवैध कैसिनो को लेकर पुलिस की नैनीताल रोड स्थित एक रिजोर्ट में छापेमारी करते हुए बड़ी कार्रवाई की है, जिसमें 21 जुआरी और 12 बार बालाओं की गिरफ्तारी के बाद हल्द्वानी में चर्चाओं का बाजार जोरों पर है। सूत्रों की माने तो इस प्रतिष्ठान को हल्द्वानी के सफेदपोस नेताओं द्वारा लीज पर लेकर संचालित किया जा रहा था। इन नेताओं की पकड़ सत्तासीन रसूखदार नेताओं तक है, जिसकी वजह से पुलिस की कार्रवाई में देरी हुई।

फिलहाल पुलिस ने मौके से मिले जुआरियों और बार बालाओं के खिलाफ कार्रवाई कर दी है। साथ ही संचालन के पीछे की कड़ी सुलझाने में पुलिस जुटी है। सवाल भी खड़े होने लाजमी हैं की इतने बड़े स्तर पर अवैध कैसिनो संचालित किसके संरक्षण में हो रहा था ? जाहिर सी बात है की बिना राजनैतिक संरक्षण के बिना इतने बड़े स्तर पर अवैध कैसिनो संचालित नहीं किया जा सकता है। 21 जुआरी और 12 बार बालाएं किस नेता के इसारे पर नैनीताल रोड़ स्थित इस रिजोर्ट में पहुंची हैं ? सभी जुआरियों और बार बालाओं का हल्द्वानी या नैनीताल जिले से कोई रिश्ता नहीं होना बताता है की हाई लेवल के कारोबार के पीछे बहुत कुछ है। इस अवैध कैसिनो के व्यापार में देह व्यापार की भी बू आती है।

टॉप की ख़बर उत्तराखंड तथा देश-विदेश की टॉप ख़बरों व समाचारों का एक डिजिटल माध्यम है। अपने विचार या ख़बरों को प्रसारित करने हेतु हमसे संपर्क करें। धन्यवाद

More in उत्तराखण्ड

Trending News

Follow Facebook Page

संपादक –

नाम: हर्षपाल सिंह
पता: छड़ायल नयाबाद, कुसुमखेड़ा, हल्द्वानी (नैनीताल)
दूरभाष: +91 96904 73030
ईमेल: [email protected]