Connect with us

उत्तराखण्ड

नैनीताल- ठिकाने बदलते हुए 14 साल से अपनी पहचान छुपाता रहा भतीजा, चाचा के हत्यारोपी को STF ने किया गिरफ्तार

अपने ही चाचा की हत्या के बाद फरार हो गए भतीजे को उत्तराखंड STF ने 14 साल बाद गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक प्रकाश पंत नाम के इस व्यक्ति ने भूमि विवाद के चलते नैनीताल में दिनदहाड़े अपने ही सगे चाचा दुर्गा पंत की गोली मारकर हत्या कर दी थी और मौके से फरार हो गया था। वही पुलिस से बचने के लिए देश के कई शहरों को ठिकाना बनाया और आखिरी में फरीदाबाद में नाम बदलकर रहने लगा, पुलिस के मुताबिक अब प्रकाश पंत की पहचान ओमप्रकाश के नाम से है।

जोकि छुपछुपाकर अपनी पत्नी और बच्चों के साथ बल्लभगढ़ में रह रहा था। हालांकि नैनीताल पुलिस भी इसकी सालों तक तलाश में जुटी रही, लेकिन जब पुलिस को ये पता चला कि आरोपी नेपाल में है, तो पुलिस ने भी खोजबीन बंद कर दी थी, लेकिन STF लगातार इसकी तलाश में जुटी रही और आरोपी की वो एक गलती जिसने उसे सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है। आरोपी प्रकाश पंत ने अपनी पत्नी को अपने फोन से कॉल किया था, जिससे STF को आरोपी के बारे में पता चल ही गया और STF की टीम ने एक लाख के ईनामी प्रकाश पंत उर्फ ओमप्रकाश को फरीदाबाद से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वही एसएसपी एसटीएफ आयुष अग्रवाल ने बताया कि STF की लिस्ट में अभी कई और भी फरार ईनामी हैं, जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे है।

टॉप की ख़बर उत्तराखंड तथा देश-विदेश की टॉप ख़बरों व समाचारों का एक डिजिटल माध्यम है। अपने विचार या ख़बरों को प्रसारित करने हेतु हमसे संपर्क करें। धन्यवाद

More in उत्तराखण्ड

Trending News

Follow Facebook Page

संपादक –

नाम: हर्षपाल सिंह
पता: छड़ायल नयाबाद, कुसुमखेड़ा, हल्द्वानी (नैनीताल)
दूरभाष: +91 96904 73030
ईमेल: [email protected]