Connect with us

उत्तराखण्ड

हल्द्वानी- बनभूलपुरा थाना क्षेत्र में पुलिस और प्रशासन द्वारा निकाला गया फ्लैग मार्च, कल टूटेगा अवैध मदरसा और नमाज स्थल

मलिक के बगीचे में अवैध मदरसे से और नमाज स्थल को नगर निगम द्वारा ध्वस्त किया जाएगा। जिसको लेकर आज पुलिस और प्रशासन द्वारा थाना बनभूलपुरा से लेकर मलिक के बगीचे तक फ्लैग मार्च निकाला गया। ताकि शांति व्यवस्था कायम रहे, इस दौरान सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह, एसडीएम पारितोष वर्मा, तहसीलदार सचिन कुमार,सीओ संगीता,सीओ नितिन लोहानी, कोतवाल उमेश मलिक समेत जनपद के सभी थाना और चौकी क्षेत्र के फोर्स भारी संख्या में पीएसी के जवान मौजूद रहे।

मलिक के बगीचे में कुछ महिलाओं ने फ्लैग मार्च के दौरान अपना विरोध भी जताया, जिनको थाना वनभूलपुरा प्रभारी नीरज भाकुनी द्वारा समझाया गया कि प्रशासन एवम पुलिस की कार्रवाई के बीच कोई भी बाधा ना उत्पन्न करें, क्योंकि यह नियमानुसार कार्रवाई की जा रही है। वहा मौजूद महिलाओं की महिला पुलिस कांस्टेबल के साथ हल्की नोक झोंक भी हुई। जिसके बाद बहुत मुश्किल से महिलाओं को समझाया गया। फ्लैग मार्च खत्म होने के बाद सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह और सीओ संगीता ने बताया कि कल नगर निगम के नोटिस के बाद मलिक के बगीचे में अवैध मदरसे और नमाज स्थल के ध्वस्तीकरण की कार्यवाई होनी है।

ऐसे में सभी क्षेत्र के लोगों से शांति व्यवस्था बनाये रखने की अपील की जा रही है। कल भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात की जा रही है, ताकि ध्वस्तीकरण के कार्य को आसानी से किया जा सके। सभी थाना, चौकी के प्रभारी और भारी संख्या में पीएसी फोर्स तैनात रहेगी। ड्रोन से भी नजर रखी जा रही है, सोशल मीडिया पर भी पुलिस नजर बनाए हुए हैं।प्रशासन ने अपनी तैयारी पूरी कर ली है। अराजक तत्वों से निपटने के लिए पुलिस की एक टीम अलग से तैयार की गई है। आसपास बैरिकेटिक भी लगाई जा रही है, ताकि अनावश्यक लोग अंदर प्रवेश न कर पाएं।

टॉप की ख़बर उत्तराखंड तथा देश-विदेश की टॉप ख़बरों व समाचारों का एक डिजिटल माध्यम है। अपने विचार या ख़बरों को प्रसारित करने हेतु हमसे संपर्क करें। धन्यवाद

More in उत्तराखण्ड

Trending News

Follow Facebook Page

संपादक –

नाम: हर्षपाल सिंह
पता: छड़ायल नयाबाद, कुसुमखेड़ा, हल्द्वानी (नैनीताल)
दूरभाष: +91 96904 73030
ईमेल: [email protected]